30.3 C
Jabalpur
June 29, 2022
Seetimes
World

बीटीएस ने यूट्यूब पर फैंस के लिए रखा नया चैलेंज

सोल 7 जून (आईएएनएस)| आर्मी के नाम से मशहूर ‘बीटीएस’ ने एक चैलेंज शेयर किया है जो यूट्यूब की साझेदारी के साथ है। यह यूट्ब शॉर्ट्स पर 9 जुलाई से चलेगा। ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को रिलीज हो रहे अपने नए एल्बम ‘प्रूफ’ के जश्न में बीटीएस सभी संगीत प्रेमियों को ‘हैशटैग माई बीट स्टोरी’ चैलेंज में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

इस आमंत्रत पत्र के अंदर लिखा है, ‘बीटीएस’ को पिछले नौ वर्षों में जो समर्थन मिला है उसकी सराहना की है। साथ ही उन्होंने ‘हैशटैग माई बीट स्टोरी’ चैलेंज का उपयोग करके उस समय की अपनी पसंदीदा यादें को यूट्यूब शॉर्ट्स पर साझा करने के लिए कहा।

‘येट टू कम (द मोस्ट ब्यूटीफुल मोमेंट)’ या बीटीएस के किसी भी हिट गाने पर आधारित, इस महीने भर चलने वाली चुनौती के हिस्से के रूप में बनाए गए शॉर्ट्स उस कनेक्शन का सम्मान करेंगे जो बीटीएस ने दुनिया भर में संगीत प्रशंसकों के साथ बनाया है।

अपने प्रशंसकों के समर्पण की सराहना करते हुए, ‘हैशटैग माई बीट स्टोरी’ चैलेंज का समापन उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सेना को श्रद्धांजलि वीडियो जारी करने के साथ होगा, जिसमें चुनौती के दौरान बनाए गए शॉर्ट्स का चयन होगा।

अपने करियर के दौरान, ‘बीटीएस’ ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 66 मिलियन से अधिक ग्राहक बनाए हैं, जिससे वे मंच पर कलाकार के लिए तीसरे सबसे अधिक सब्सक्राइबर बन गए हैं।

10 जून को, बैंड अपने एंथोलॉजी एल्बम ‘प्रूफ’ के एल्बम ‘येट टू कम (द मोस्ट ब्यूटीफुल मोमेंट)’ के मुख्य एकल के आधिकारिक संगीत वीडियो का प्रीमियर करेगा।

‘हैशटैग माई बीट स्टोरी’ चैलेंज 10 जून से 9 जुलाई तक केवल यूट्यूब शॉर्ट्स पर चलता है।

अन्य ख़बरें

इस वर्ष के पहले पांच महीनों में चीन की सामाजिक रसद की कुल राशि 1280 खरब युआन से अधिक हुई

Newsdesk

जी7 देशों ने रूसी तेल मूल्य सीमा पर समझौता किया

Newsdesk

चीन का आर्थिक समुच्चय 2012 में 539 खरब युआन से बढ़कर 2021 में 1144 खरब युआन हो गया

Newsdesk

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy