30.5 C
Jabalpur
June 26, 2022
Seetimes
Technology

ट्विटर नए शॉपिंग फीचर ‘प्रोडक्ट ड्रॉप्स’ का कर रहा है परीक्षण

सैन फ्रांसिस्को, 9 जून (आईएएनएस)| माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर एक नए शॉपिंग फीचर ‘प्रोडक्ट ड्रॉप्स’ का परीक्षण कर रहा है जो विभिन्न व्यापारियों से आने वाले प्रोडक्ट रिलीज का पूर्वावलोकन करेगा। नया फीचर ब्रांडों को बिक्री पर जाने से पहले वस्तुओं को छेड़ने देगा और उपयोगकर्ता इन-ऐप सूचनाओं के माध्यम से रिलीज से पहले याद दिलाने के लिए साइन अप कर सकते हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “प्रोडक्ट ड्रॉप्स के साथ, जब कोई व्यापारी आगामी लॉन्च के बारे में ट्वीट करता है, तो आपको ट्वीट के नीचे ‘रिमाइंड मी’ बटन दिखाई देगा।”

लॉन्च के दिन, यूजर्स को उनके नोटिफिकेशन टैब में ड्रॉप के 15 मिनट पहले और समय पर एक इन-ऐप नोटिफिकेशन मिलेगा, ताकि वे मर्चेंट की वेबसाइट पर खरीदारी करने वाले पहले व्यक्ति हो सकें।

जब उपयोगकर्ता अधिसूचना पर क्लिक करते हैं, तो उन्हें व्यापारी की वेबसाइट पर आइटम खरीदने के लिए ‘वेबसाइट पर खरीदारी करें’ बटन दिखाई देगा।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता कीमत, चित्र, उत्पाद का विवरण और एक क्लिक करने योग्य हैशटैग भी देख पाएंगे जो उन्हें दिखाएगा कि ट्विटर पर अन्य खरीदारों को क्या पेशकश करनी है।

अभी के लिए, केवल यूएस में खरीदार जो आईओएस उपकरणों पर अंग्रेजी में ट्विटर का उपयोग करते हैं, वे प्रोडक्ट ड्रॉप्स को देख और उनसे जुड़ पाएंगे।

अन्य ख़बरें

अमेजन की रिंग 1.7 मिलियन यूनिट के साथ वैश्विक वीडियो डोरबेल बाजार में अग्रणी

Newsdesk

टेस्ला एन्हांस्ड ऑटोपायलट अब यूएस, चीन में उपलब्ध

Newsdesk

दुर्लभ संगम के लिए भोर से पहले कतार में चमकते देखे जा रहे 5 ग्रह

Newsdesk

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy