33.5 C
Jabalpur
May 18, 2022
Seetimes
National

नए एड कैंपेन में रसना ने 100 फीसदी तक कैशबैक के लिए पेटीएम से की साझेदारी

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)| दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले शीतल पेय में से एक रसना ने बुधवार को पेटीएम के साथ मिल कर एक नया एड कैंपेन शुरू किया है जिसमें वो अपने ग्राहकों को 100 प्रतिशत तक कैशबैक की पेशकश कर रहा है। ग्राहक रसना के 32 ग्लास पैक, 10 ग्लास पैक या 5 ग्लास पैक पेटीएम ऐप पर क्यूआर कोड को स्कैन कर खरीद सकता है और इस कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकता है।

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने कहा, रसना पूरे देश में एक बहुत पसंद किया जाने वाला शीतल पेय है और हम उपभोक्ताओं को गर्मियों के दौरान थोड़ी राहत देने के लिए उनके साथ जुड़कर खुश हैं।

कैशबैक के अलावा मूवी टिकट बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज पर कई अन्य ऑफर भी उपलब्ध हैं। उपयोगकर्ताओं के पास पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड (अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें), नेटबैंकिंग, डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने का विकल्प है।

रसना समूह के अध्यक्ष पिरुज खंबाटा ने कहा, हमें भारत के सबसे बड़े भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो हमें उन लाखों उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने में मदद करेगा जो दैनिक भुगतान के लिए पेटीएम का उपयोग करते हैं। ‘रसना बिलकुल फ्री’ समाज के मध्यम वर्ग और निचले तबके के लिए एक वरदान है जो आदर्श रूप से रसना के लक्षित दर्शक हैं?

अन्य ख़बरें

यूपी में एक शख्स ने अपने भाई की हत्या की

Newsdesk

दिल्ली में कोविड के नए मामलों में मामूली इजाफा, 2 मौतें

Newsdesk

असम बाढ़ : अमित शाह ने दिया हर संभव मदद का भरोसा, सेना बचाव अभियान में शामिल

Newsdesk

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy