Seetimes
Mobile Technology

एप्पल ने ‘नो साउंड’ समस्या के लिए आईफोन 12, 12 प्रो सर्विस प्रोग्राम किया पेश

सैन फ्रांसिस्को, 29 अगस्त (आईएएनएस)| एप्पल ने आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल के लिए एक नए सेवा कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसमें कॉल करते या रिसीव करते समय आवाज की समस्या हो रही है। एप्पलइनसाइडर के अनुसार, आईफोन 12 और आईफोन 12प्रो सर्विस प्रोग्राम फॉर नो साउंड इश्यूज अक्टूबर 2020 और अप्रैल 2021 के बीच निर्मित सीमित उपकरणों को कवर करता है।

कंपनी ने नोट किया कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स सहित अन्य आईफोन मॉडल कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हैं।

कार्यक्रम और इसकी शर्तों का विवरण देने वाले एक दस्तावेज के अनुसार, आईफोन 12 और 12 प्रो मॉडल का बहुत छोटा प्रतिशत एक घटक के कारण ध्वनि समस्याओं का अनुभव कर सकता है जो रिसीवर मॉड्यूल पर फेल हो सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावित इकाइयां कॉल करते या प्राप्त करते समय रिसीवर से आवाज नहीं निकालती हैं।

प्रभावित लोग अपने आईफोन12 या 12 प्रो यूनिट को एप्पल अधिकृत सेवा प्रदाता के पास मुफ्त सेवा के लिए ले जा सकते हैं। हमेशा की तरह, सेवा से पहले उपकरणों का निरीक्षण किया जाएगा और ग्राहकों को मरम्मत के लिए भुगतान करना पड़ सकता है जो ऑडियो फिक्स को पूरा करने में बाधा डालते हैं।

पहली खुदरा बिक्री के बाद दो साल के लिए कार्यक्रम प्रभावित आईफोन 12 और आईफोन12 प्रो उपकरणों को कवर करता है।

अन्य ख़बरें

150 मिलियन हार्मनीओएस उपकरणों तक पहुंचा हुआवै

Newsdesk

नरेंद्र मोदी की सरकार ने जनजातीय समाज को सबसे ज्यादा राजनीतिक सम्मान दिया: अर्जुन मुंडा

Newsdesk

सैमसंग को रूस में अपने स्मार्टफोन के 61 मॉडलों को बेचने की अनुमति नहीं

Newsdesk

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy